Thursday, November 13, 2008

WOH HASIN LAMHE....................


1: वो आए थे जिंदगी में मेरी ,बनकर एक खुशी का जरिया ,

हुए थे दीवाने उस दिन से उनके ,जबसे हमने उनका दीदार किया,

अनजान थे वो इस बात से की ,उन्होंने इक टूटे दिल को धड़का दिया,

मगर खुश था मेरा दिल ,की उसे जीने का आसरा मिल गया...


2: ढूंढ रहे थे जगह हम ,उनके दिल में थोड़ा प्यार पाने की ,

चलाथा जादू उनकी कशीश का,इस कदर की हसरत थी उनसे किसी दिन दो बात करने की,

नजरे देखती थी उनकी आँखों को ,थी तमन्ना कभी तो नजरे टकरा जाने की,

कदम डगमगा जाते थे मेरे ,

कदम डगमगा जाते थे मेरे ,

जब गुजरी यादें याद दिलाती थी ,दिल के टूट जाने की...

दिल के टूट जाने की..........


3: टूटे दिल को आसरा मिल गया ,

थमी साँसों को सहारा मिल गया ,

बेघर दिल को बसेरा मिल गया,

चाँद को चमकता सितारा मिल गया,

नई सुबह्का सवेरा मिल गया,

गुजरी यादो का अन्धकार मिट गया,

चाहा था जो ख्वाब ,वो ख्वाब सच हो गया,

लगा मेरे दिल को ऐसे ,जैसे मुझे कोई अपना मिल गया,


मेरी हसरतों को उनका किनारा मिल गया...














No comments: